कोरबा/मानिकपुर चौकी पुलिस ने एक युवक से डेढ़ किलो से अधिक गांजा बरामद कर गिरफ्तारी की है। लाकडाउन में वह गांजा खपाने के लिए जा रहा था।
मिली जानकारी के अनुसार कुआभट्ठा बाई पास रोड का निवासी अजय कुमार सारथी उर्फ राजा पिता कुंवर सिंह सारथी 19 वर्ष, सफेद व नीले रंग के थैले में 1 किलो 562 ग्राम मादक पदार्थ गांजा कीमती 15,000 रुपये रखकर बिक्री करने के लिए लेकर जा रहा था। मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति पैदल बुधवारी बाजार बाईपास रोड से गुरुघासीदास चौक की ओर एक सफेद- नीला रंग के थैला में मादक पदार्थ बिकी करने के लिए आने वाला है। सूचना पर युवक को रास्ते से पकड़ लिया गया। उसने खरसिया से गांजा लेकर आना बताया है, जिसकी जांच की जा रही है। आरोपी के विरूद्ध धारा 20 (बी) एनडीपीएस एक्ट के तहत् जुर्म दर्ज कर गिरफ्तार करते हुए न्यायिक अभिरक्षा में जेल दाखिल कराया गया।
उक्त कार्यवाही एसपी अभिषेक मीणा, एएसपी कीर्तन राठौर के मार्गदर्शन, कोरबा सीएसपी राहुल देव शर्मा के पर्यवेक्षण, कोतवाली टीआई निरीक्षक दुर्गेश शर्मा के मार्गशदन में मानिकपुर चौकी प्रभारी एसआई अशोक पाण्डेय ने आरक्षक 470 योगेश राजपूत,.442 अशोक पाटले, 136दीपनारायण त्रिपाठी, 351 ओम प्रकाश बैस के सहयोग से की है।

अपराधियों के विरुद्ध जारी है कार्यवाही : राहुल

कोरबा नगर पुलिस अधीक्षक राहुल देव शर्मा ने बताया कि पुलिस अधीक्षक अभिषेक मीणा एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कीर्तन राठौर के द्वारा जिले में अवैध करोबार पर शिकंजा कसने हेतु सर्व थाना/चौकी प्रभारीगण को निर्देशित किया गया है। आदेश के परिपालन में शहर व आसपास के क्षेत्रों में अपराधियों पर निरंतर कार्यवाही की जा रही है। अभी लाकडाउन का लाभ उठाकर भी अपराध करने वालों के इरादों को त्वरित कार्यवाही कर नाकाम किया जा रहा है। श्री शर्मा ने नगरजनों से यह अपील भी की है कि उनके आसपास कोई भी तरह की अवैध, संदिग्ध गतिविधियां नजर आएं या इस तरह की कोई सूचना मिले तो तत्काल पुलिस को सूचित करें। आपराधिक तत्वों के विरुद्ध कार्यवाही लगातार जारी रहेगी।