कोरबा/ रेत घाट संचालन को लेकर दो गुटों में प्राणघातक हमला कर दिया। मामले की सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस की टीम हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया है। कोतवाली पुलिस के मुतबिक कुछ देर बाद वैधानिक कार्रवाई के बाद स्पस्ट होगा कि कितने लोगों के ऊपर अपराध दर्ज हुआ है।
कोतवाली पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक देर रात गेरवा घाट में अवैध रेत संचालन को लेकर दो गुटों में सिरफुटौव्वल हुआ है। गौरतलब है कि रैनी सीजन में रेत के उत्खनन बंद होने से खदानों में माफिया राज हावी हो गया है। मजे वाली बात यंहा यह भी है कि इन रेत माफियाओं को किसी न किसी पार्टी के नेताओ का आशीर्वाद प्राप्त है। यही वजह है न तो पुलिस ऐसे लोगों पर कार्रवाई कर पा रही है और न ही खनिज विभाग।
खबर के मुताबिक शहर के दुरपा रोड स्थित पूर्व में एक हॉटल का संचालन करने वाले युवा नेता और भाजपा पार्षद का गुट के बीच घाट संचालन को लेकर विवाद हुआ है। कुछ युवक गेरवाघाट पहुंचे थे जहां रेत माफियाओं के साथ उनका विवाद हो गया और माफिया और उनके गुंडों द्वारा दो युवकों के ऊपर प्राणघातक हमला करने सिर फोड़ने की खबर सामने आ रही है. उन्हें गंभीर स्थिति में अस्पताल दाखिल किया गया है।शहर की शांत फिजा अब अशांत होने लगी है। घटना की सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस रेत माफियाओं को गिरफ्तार कर वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।
इस संबंध में कोतवाली टीआई दुर्गेश शर्मा ने बताया कि गेरवा घाट रेत घाट में दो गुटों में मारपीट हुआ है। इस घटना में आरोपियों को गिरफ्तार कर वैधानिक करवाई की